देहरादून : पूर्व राज्यमंत्री के साथ हुई मारपीट का मामला पहुंचा कोतवाली, इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून : पूर्व राज्यमंत्री राजेन्द्र शाह के साथ मारपीट का मामला कोतवाली पहुंच गया है। बता दें कि राजेंद्र शाह ने शहर कोतवाली में उनके साथ हुई मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस ने रितेश क्षेत्री, सूरज क्षेत्री, मोहित मेहता,अजय रावत, मोहन काला, अमन एवं अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आपको बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस भवन के अंदर हरीश रावत समर्थकों ने राजेन्द्र शाह के साथ मारपीट की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

कांग्रेस भवन में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र शाह की पिटाई की थी। राजेंद्र शाह ने आरोप लगाया था कि हरीश रावत के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की है जबकि मारने वालों का कहना था कि वो हरीश रावत के समर्थक नहीं हैं। राजेंद्र शाह पर हाथ उठाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप था कि वो हरीश रावत को गाली दे रहे थे और अभद्र भाषा का प्रयोग किया था जबकि राजेंद्र शाह का कहना था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

राजेंद्र शाह का आरोप है कि हरीश रावत के लिए अपशब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मथुरा दत्त जोशी ने कहा की घटना निंदनीय है। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में अंदरूनी कलह खुलकर सतह पर आ रही है। पहले जहां पूर्व सीएम हरीश रावत के एक ट्वीट से उत्तराखंड की सियासत में भूचाल आ गया था। वहीं, अब प्रीतम सिंह गुट के करीबी महामंत्री राजेंद्र शाह के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

दरअसल, हरीश रावत के समर्थकों ने शाह पर अपशब्द कहने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इसको लेकर मौके पर गहमागहमी का माहौल बना रहा। वहीं अब राजेंद्र शाह ने कइयों के खिलाफ मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here