देहरादून ब्रेकिंग : पुलिस से परेशान होकर चालक ने अपने ई-रिक्शे में लगाई आग, लोन पर लिया था

देहरादून : देहरादून में अपने ही वाहन को चालक द्वारा हवाले के हवाले कर देने का मामला सामने आया है। जी हां पुलिस के नियमों से परेशान होकर आज धरने परबैठे ई-रिक्शा चालकों ने एक रिक्शे को आग के हवाले कर दिया और मांग पूरी न होने पर सरकार को चेतावनी दी। वहीं एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए आगजनी करने पर कार्रवाई करने की बात कही।

दरअसल ई रिक्शा चालक बीते कई दिनों से अपनी मांगो को लेकर धरना स्थल पर बैठे हुए थे लेकिन बीते रोज यातायात निदेशालय द्वारा ई रिेक्शा चालकोें को 31 रूटों पर ई-रिक्शा चलाए जाने की अनुमति दी गई थी जिससे देवभूमि ई रिक्शा चालक संघ खफा हो गएय़ ई रिक्शा चालकों ने यातायात निदेशालय के फैसले को गलत बताया और मांगे पूरी ना होने तक धरना चालू रखने की चेतावनी दी।

वहीं यातायात निदेशालय के फैसले से नाराज ई रिक्शा चालकों ने धरना स्थल पर ही ई रिक्शा को आग के हवाले कर दिया। दूसरी और अब एसएसपी अरूण मोहन जोशी ने घटना का संज्ञान लिया और कहा कि पूरी घटना में जो भी लोग संल्प्ति होगे उनके खिलाफ वैधानिके कारवाई की जाएगी।

1 COMMENT

  1. यदि के रिक्शा नही चल सकता हैं या प्रतिबंधित है तो लोन कैसे मिला ,प्रशाशन की गलती के लिए जिलाधिकारी ज़िम्मेदारी ले और गरीब का पैसा वापिस दे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here