उत्तराखंड : दामाद दिल्ली से कोरोना लेकर पहुंचा ससुराल, घर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

गदरपुर : एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से अपनी ससुराल आए व्यक्ति के कोरोना  संक्रमित पाए जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा  कोरोना संक्रमित व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है और उसके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करने की कार्रवाई की जा रही है।

मामला नगर पालिका परिषद के आवास विकास वार्ड नंबर 6 का है, जहां बीती 14 जून को दिल्ली से अपनी ससुराल आए व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दिल्ली से गदरपुर आने के दौरान संक्रमित पाया गया व्यक्ति अपनी पत्नी और एक बच्ची के साथ कार से आवास विकास वार्ड नंबर 6 में अपनी ससुराल आया था जिसको सैंपलिंग के उपरांत होम क्वारंटीन किया गया था। मंगलवार को जब उसकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होना पाया गया तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर एलआईयू उप यूनिट गदरपुर शाखा के प्रभारी मोहम्मद रिजवान खान एवं भुवन गिरी ने आवास विकास पहुंचकर कोरोना संक्रमित पाए गए व्यक्ति के परिवार के लोगों से जानकारी हासिल की। साथ ही इस दौरान कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के चिन्हीकरण की कार्रवाई शुरू की गई है।

थाना अध्यक्ष जसविंदर सिंह ने बताया कि कुछ समय पूर्व ही पुराना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है तथा उसका  चिन्हीकरण लिया गया है। अभी यह जांच की जा रही है कि वह व्यक्ति किस किस के संपर्क में आया है। उसके उपरांत ही कंटेनमेंट जोन जैसी कोई कार्रवाई संभव है। इस पर जल्दबाजी अभी नहीं करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here