उत्तराखंड : देर रात एम्स लैब असिस्टेंट समेत 13 में कोरोना की पुष्टि, आंकड़ा पहुंचा 727

देहरादून : देहरादून में बीते दिन रात आई हेल्थ रिपोर्ट से उत्तराखंड में तहलका मच गया क्योंकि बीते दिन 216 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई और आंकड़ा 716 तक पहुंचा। वहीं देर रात 13 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई जिसमे से कुछ लोग ऋषिकेश के जबकि 5 लोग रुद्रप्रयाग के थे जिसके बाद आंकड़ा 727 तक पहुंच गया है।

ऋषिकेश में इन लोगों में कोरोना की पुष्टि

मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश एम्स की 25 वर्षीय लैब असिस्टेंट और 45 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनका सैंपल 27 मई को लिया गया था। ऋषिकेश के 20 बीघा गली नंबर 9 में रहते हैं। ऋषिकेश बैराज कॉलोनी की 17 वर्षीय युवती भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। यह युवती 27 मई को अपने इलाज के लिए एम्स आई थी। इनको डेंटल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन किया गया है। वहीं शिवाजी नगर ऋषिकेश की 30 वर्षीय युवती भी कोरोना वायरस से संक्रमित निकली है इनका सैंपल 27 मई को लिया गया था।

रुद्रप्रयाग के पांच लोगों में कोरोना की पुष्टि

वहीं गुमानीवाला ऋषिकेश का एक 32 वर्षीय युवक का भी महाराष्ट्र से लौटने के बाद सैंपल लिया गया तो पॉजिटिव पाया गया। साथ ही जॉलीग्रांट के आदर्श नगर का 29 वर्षीय युवक भी कोरोना की पुष्टि हुई। यह युवक 27 मई को दिल्ली से ऋषिकेश आया था। साथ ही रुद्रप्रयाग के पांच लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा 727 पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here