राज्यपाल के पास पहुंचे कांग्रेसी, भाजपा बोली- गुटबाजी से थोड़ा बहुत ध्यान भटकाने की कोशिश

देहरादून : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व मे कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलने राजभवन पंहुचा, जंहा कांग्रेसी प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। वहीं कांग्रेस के ज्ञापन देने पर भाजपा ने हमला करते हुए इसे कांग्रेस का एकजुटता का दिखावा बताया।

राजभवन पहुंचे कांग्रेस, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

दरअसल आज काग्रेंस ने ज्ञापन में 10 मुद्दों को राज्यपाल के सामने रखा जिसमे शहर की कानून व्यवस्था से लेकर बढती महंगाई किसानों की समस्याएं बताई। वहीं इश दौरान प्रीतम सिंह ने कहा कि युवा पीढ़ी लगातार बेरोजगारी की ओर जा रही है लेकिन राज्य सरकार युवाओं पर कोई ध्यान नहीं दे रही है जिसे लेकर उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की गई।

गुटबाजी से थोड़ा बहुत ध्यान भटकाने के लिए राज भवन पहुंची कांग्रेस-मदन कौशिक

वहीं उत्तराखंड कांग्रेस ने जहां प्रदेश के कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर राज्यपाल की चौखट पर दस्तक देकर विपक्ष की भूमिका अदा करते हुए नए साल के अवसर पर जनता के मुद्दों को उठाया. तो वही कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का कहना है कि कांग्रेस के भीतर नई साल के अवसर पर गुटबाजी चरम पर हैं और उस है। कुल मिलाकर देखें तो कांग्रेस के भीतर मचे घमासान को मिनिमाइज करने के लिए कांग्रेस राज्यपाल के पास पहुंची। विधानसभा के अंदर हो या विधानसभा के बाहर कांग्रेस एकजुट नजर नहीं आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here