सीएम त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान, कहा- 2022 ही नहीं 2027 में भी आएंगे हम

देहरादून। बिहार चुनाव के नतीजों से भाजपा पूरी तरीके से उत्साह में लबरेज नजर आ रही है। यही वजह है कि एग्जिट पोल के आंकड़ों को भी एनडीए के साथ भाजपा ने बिहार में बौना साबित किया है। बिहार में भाजपा की जीत पर उत्तराखंड में भाजपा बेहद खुश है। बिहार चुनाव में जिस तरीके से भाजपा की सीटों की संख्या पिछले चुनाव के मुकाबले बढ़ी है और जेडीयू से ज्यादा सीटें भाजपा को मिली है। उससे माना जा रहा है कि पूरी तरीके से बिहार में मोदी मैजिक चला है इसीलिए भाजपा उत्साहित भी नजर आ रही है कि मोदी मैजिक अभी देश में खत्म नहीं हुआ है।

उत्तराखंड में भी होना है 2022 में विधानसभा चुनाव

बात अगर उत्तराखंड की करें तो उत्तराखंड में भी 2022 में विधानसभा चुनाव होना है और बिहार चुनाव के नतीजों के परिणाम से उत्तराखंड भाजपा भी उत्साहित नजर आ रही हैं, क्योंकि बिहार में महागठबंधन ने जिन मुद्दों को भुलाने की कोशिश की वह फीके पड़ गए और कुछ उसी तरीके के मुद्दे 2022 के चुनाव में भी उत्तराखंड में उठ सकते हैं। लिहाजा भाजपा अब बिहार की जनता की तरह ही उत्तराखंड की जनता से भी आशाएं कर रही है कि 2022 में भाजपा की सरकार पुनः उत्तराखंड में आएगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान

2022 में भाजपा की सरकार की वापसी को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आय। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि 2022 नहीं 2027 के लिए भी सत्ता में आने के लिए भाजपा ने तैयारियां कर दी है,2022 में भी और 2027 में भी भाजपा की।सरकार उत्तराखंड में आएगी। मुख्यमंत्री के इस बयान से साफ होता है कि वह भी बिहार चुनाव के नतीजों से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here