जब एंकर ने की गुजारिश और सीएम त्रिवेंद्र रावत को सुनाना पड़ा गाना!

दिल्ली
–  सीएम साहब को आपको गाना सुनाना ही पड़ेगा, ये हमारी ही नहीं यहां तमाम मौजूद लोगों की ख्वाहिश है।
एंकर की इस फरमाइश को सुनकर पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र असहज हुए लेकिन फिर कार्यक्रम में शिरकत कर रहे अपने जोड़ीदार मेघालय के सीएम कानरॉड संगमा की ओर देखकर मुस्करा पड़े और उन्हें भी अपने साथ सुर देने के लिए मना लिया।
इसके बाद सीएम त्रिवेंद्र रावत और संगमा ने “ये देश है वीर जवानों का” गाकर सुनाया। इसके बाद सीएम कानरॉड संगमा ने भी आंग्लभाषा में अपना पसंदीदा गीत मौजूद लोगों को सुनाया।
कार्यक्रम दिल्ली के एक होटल मे एक समाचार चैनल ने आयोजित किया था। इस मौके पर कार्यक्रम को होस्ट कर रहे एंकर्स की जोड़ी ने सीएम रावत से तमाम सवालात किए। जिनमें विकास से लेकर राजनीति तक शामिल थे। इस मौके पर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने अपने एक साल की उपलब्धि के कई महत्वपूर्ण पहलूओं को चैनल के मार्फत जनता के सामने रखा।
वहीं मौजूदा राजनीति पर अपने विचार भी रखे। जबकि उत्तरप्रदेश की राजनीति और कांग्रेस की सियासत से जुड़े सवाल पर त्रिवेंद्र रावत ने न सपा का बख्शा न कांग्रेस को छोड़ा। सीएम रावत ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि, उनके दौर में जब किसी यादव परिवार में बच्चा पैदा होता था तो लोग यह कह कर बधाई देते थे कि बधाई हो एसडीएम पैदा हुआ है।
वहीं सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा राहुल गांधी को पीछे मुड़कर देखने की जरूरत है। जनता राहुल को गंभीरता से नहीं लेती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here