मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया “नन्हे कदम प्रगति के पथ पर’’ पुस्तिका का विमोचन

उधम सिंह नगर :उधम सिंह नगर के रुदपुर गांधी पार्क में पहुंचे सीएम ने मुख्यमंत्री आदर्श विद्यालय योजना के तहत रुद्रपुर ब्लॉक के लिए चार स्कूल बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने स्कूल बस में सवार होकर बच्चों से बातचीत भी की। सीएम ने शिक्षा विभाग की पुस्तिका का विमोचन भी किया। उन्होंने राष्ट्रीय सरस मेले में लगे स्टॉलों का अवलोकन किया।

मुख्यमंत्री रावत द्वारा मुख्यमंत्री आदर्श विद्यालय योजना के अन्तर्गत 04 बसो को झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही शैक्षिक पत्रिका ‘‘नन्हे कदम प्रगति के पथ पर’’ का विमोचन किया। रुद्रपुर में मुख्यमंत्री द्वारा एक वैदिक विद्यालय की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया इसके साथ ही विकास खंड रुद्रपुर की शिक्षा पत्रिका नन्हे कदम प्रगति पथ पर के प्रथम अंक का विमोचन किया गया पत्रिका में विकासखंड के विद्यालयों में आधारित बच्चों को लेकर कविता और पेंटिंग है विकासखंड की पत्रिका वर्षभर की गतिविधियों और उपलब्धियों का समावेश किया गया है जिसमें छात्र-छात्राओं अपनी अपनी प्रतिभा दिखाते हुए एक से बढ़ कर एक कला कृतियां कागज में उकेरीं है।

 इस अवसर मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी ने पत्रिका संपादन की टीम को बधाई दी टीम मे उप शिक्षा अधिकारी डॉ गुंजन अमरोही, प्रतिभा सक्सेना, मुक्ता सक्सेना,दरवरेणु सिंह , माधिकेश्वर सिंह, निखिल कुमार कुंदन भंडारी ,सीमा नैथानी, विनय प्रभा , डॉ:रेणु सिंह ,सने शर्मा, शीमा भावना,सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here