भाई ने फावड़े से काटा बहन का गला, सिंदूर-मंगलसूत्र देख खौल उठा था खून, डायल किया 112 नंबर

यूपी के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाला मामल सामने आया है जिससे पूरे क्षेत्र समेत पुलिस में सनसनी फैल गई है। आपको बता दें कि एक भाई ने अपनी बहन का फावड़े से गला काट डाला और मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने खुद थाने में फोन किया औऱ कहा कि सर मैंने हत्‍या कर दी, आकर मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र का है। जहां एक रेलवे कर्मचारी की छोटी बेटी का गांव के ही एक लड़के से अफेयर चल रहा था। कुछ समय पहले लड़की प्रेमी के साथ फरार हो गई थी जिसे पुलिस ने बरामद किया और वापस घर लाई। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे नवरात्र में मौसी के घर भेज दिया था। कुछ ही दिन पहले लड़की घर लौटी तो उसके प्रेमी ने चुपके से सिंदूर और मंगलसूत्र भिजवाया जिसे देख लड़की का भाई आगबबूला हो उठा।

जानकारी मिली है कि बीते दिन गुरुवार को करीब 3 बजे मंगलसूत्र और सिंदूर की बात को लेकर भाई बहन में विवाद हुआ। गुस्से में आकर भाई ने घर में रखे फावड़े से बहन के गले पर वार किया जिससे बहन घायल होकर जमीन पर गिर गई। घर में अफरा तफरी मच गई। लड़की लेकर परिजन अस्पताल दौड़े लेकिन उसने दम तोड़ दिया। बहन की हत्या करने के बाद भी भाई के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। बहन की लाश के पास से ही भाई ने पुलिस को डॉयल-112 पर फोन किया। इस फोन से हैरान पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले पर आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि आरोपी अपनी बहन से काफी नाराज था। उसे बहन का मोबाइल में इतना बिजी रहना पसंद नहीं था। एतराज पर लड़की को समझाने की परिवार वालों ने कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। जानकारी मिली है कि आरोपी गोविन्‍द की बहन की उम्र 18 साल से कम थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here