उत्तराखंड : क्लब महिंद्रा के रूम नंबर 2208 से और बढ़ी बीजेपी विधायक की मुश्किलें, हुई पुष्टि

अल्मोड़ा : यौन उत्पीडन के आरोप में फंसे भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें कम नहीं बल्कि बढ़ती जा रही है। इन दिनोंवो भले ही गायब से हो गए हैं लेकिन उनका मामला सुर्खियों में है। वहीं विधायक की मुश्किल एक बार फिर बढ़ गई है। जांच टीम के हाथ और सबूत लगे हैं। बता दें कि खबर है कि विधायक औक महिला बिनसर के क्लब महिंद्रा के रूम नंबर 2208 में रुके थे। जांच में विधायक नेगी और पीड़िता के 15 सितम्बर 2019 को साथ साथ रुकने की पुष्टि हुई। सोमवार को जांच अधिकारी आशा पंचम ने पीड़िता को लेकर बिनसर के सुरम्य क्लब महिंद्रा का निरीक्षण किया। इस दौरान पीडित महिला भी साथ थी। जांच में विधायक महेश नेगी और पीड़िता के 15 सितम्बर 2019 को एक साथ रुकने की पुष्टि हुई है। सोमवार को जांच अधिकारी आशा पंचम ने पीड़िता को लेकर बिनसर के सुरम्य क्लब महिंद्रा का निरीक्षण किया। इस दौरान पीड़ित महिला भी साथ थी।

पीड़िता के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने रूम 2208 नजरी नक्शा तैयार किया। जांच अधिकारी ने एंट्री रजिस्टर समेत अन्य दस्तावेजों की जॉच की। क्लब महिंद्रा के प्रबंधक ने महेश नेगी व पीड़िता से जुड़े सभी कागजात कवर लेटर के साथ स्पीड पोस्ट के जरिये जांच अधिकारी को भेजने के बात कही। आपको बता दें कि जांच टीम इससे पहले इन्वेस्टीगेशन के लिए दिल्ली, देहरादून, मसूरी समेत कई जगहों पर गई और होटलों को खंगाला जहां से विधायक और महिला के एक साथ रुकने के सबूत मिले जिसके बाद लगातार विधायक की मुुश्किलें बढ़ रही है।

वहीं अब खबर है कि जांट टीम अब नेपाल और हिमाचल की ओर रुख करेगी और सबूत जुटाएगी। बता दें कि महिला ने बयान में नेपाल और हिमाचल में एक साथ रुकने की बात कही है जिसके बाद टीम वहां भी जाएगी और तहकीकात करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here