BJP विधायक यौन उत्पीड़न मामले में बड़ी खबर, महिला ने PM मोदी को लिखा पत्र, ये मांग की

अल्मोड़ा : द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी मामले पर नया मोड़ आ गया है। एक तरफ जहां विधायक कोरोना पॉजिटिव हैं और गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती हैं तो वहीं विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने और बड़ा कदम उठाया है। जी हां महिला ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दर्ज दो मुकदमों की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की है। अधिवक्ता एसपी सिंह के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे गए पत्र में महिला ने यह भी कहा कि 13 अगस्त को विधायक की पत्नी ने थाना नेहरू कॉलोनी में उसके और उसके स्वजनों पर दबाव बनाने के लिए झूठा मुकदमा दर्ज कराया।

विधायक की बढ़ी मुश्किलें, महिला ने उठाया बड़ा कदम

भाजपा विधायक की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं क्योंकि मसूरी के एक होटल में उनकी आईडी मिली है। वहीं जांच टीम ने विधायक होस्टल की भी रुख किया लेकिन कमरे के गेट पर ताला लगा मिला। भले ही विधायक को कोरोना होने के कारण इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने पड़ा हो लेकिन दूसरी तरफ यहां उत्तराखंड में उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई है। रेप मामले में विधायक पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। माना जा रहा है कि पुलिस कभी भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। वहीं अब महिला ने बड़ा कदम उठा लिया है।

मसूरी के होटल के रजिस्टर में एक दिसंबर 2018 को दोनों के ठहरने की पुष्टि 

बता दें कि मसूरी के होटल के रजिस्टर में एक दिसंबर 2018 को दोनों के ठहरने की पुष्टि हुई है। रजिस्टर में दोनों के साइन भी पुलिस को मिले हैं। अब जांच टीम पीडि़ता को उन स्थानों पर भी लेकर जाएगी, जहां-जहां विधायक महेश नेगी पीड़ि‍ता को लेकर गए थे। मसूरी होटल में दर्ज एंट्री में कमरे का नंबर और दी गयी आईडी भी पुलिस टीम को मिल गई है। बताया जा रहा है कि विधायक को जो कमरा दिया गया था। बाद में उसे बदलवाया भी गया। विधायक का सामान शिफ्ट कराया गया था। पुलिस टीम ने होटल प्रबंधक के बयान दर्ज किए हैं। साथ ही कमरे जांच भी की गई। महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया की पीड़िता के दिए गए बयान और कोर्ट के आदेशों पर दर्ज मुकदमें के मुताबिक ही तथ्य सामने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here