बीजेपी नेता की दबंगई, SDM और CO के सामने मारी युवक को गोली, कहलाए विधायक का चहेता

यूपी के बलिया में भाजपा नेता की दंबगई देखने को मिली जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि बलिया में सरकारी कोटे की दुकान को लेकर हुए विवाद में भाजपा नेता ने एसडीएम और सीओ के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना दुर्जनपुर गांव की बताई जा रही है। जहां गोली चलते ही भगदड़ मच गई। गोली लगने से घायल युवक को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मौके से अफसर समेत सभी लोग भाग निकले। भगदड़ का फायदा उठाकर आरोपी नेता धीरेंद्र सिंह भी फरार हो गया। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मौके पर मौजूद एसडीएम, सीओ और अन्‍य अधिकारियों को तत्काल सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं।

 गांव की बैठक में विवाद सुलझाने गए थे सडीएम और सीओ 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुकान को लेकर भाजपा नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह और जयप्रकाश पाल के बीच विवाद चल रहा था। इस मामले में इलाके के एसडीएम और सीओ भी विवाद सुलझाने के लिए गांव की बैठक में पहुंचे थे। बलिया के एसपी देवेंद्र नाथ ने बताया कि दो पक्षों के बीच विवाद के बाद फायरिंग की घटना हुई जिसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं डीआईजी रेंज सुभाष चंद्र दुबे का कहना है कि इस मामले में ऐसी कठोर कार्रवाई की जाएगी। घटना को लायसेंसी हथियार से अंजाम दिया गया है। दबिश दी जा रही है। जल्‍द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में आ जाएगा।

वहीं मृतक पाल के बेटे और भाई का आरोप है कि आरोपी धीरेंद्र को मौके पर पकड़ लिया गया था लेकिन पुलिस ने उसे भगा दिया। मृतक के भाई तेज बहादुर ने कहा कि धीरेंद्र वर्तमान बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का चहेता है। धीरेंद्र सिंह बीजेपी के फ्रंटल आर्गेनाईजेशन पूर्व सैनिक सेवा प्रकोष्ट से जुड़ा है।’ वहीं मृतक के बेटे अभिषेक कुमार पाल ने बताया कि कोटा को लेकर हुए विवाद में उसके पिता पर 20 राउंड के करीब गोलियां दागी गईं। जिसमें से 2-3 गोली लगने से उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here