हरीश रावत का बड़ा बयान, बोले- सिद्धू ऐसा शेर जो सड़ा हुआ मांस नहीं खाता

देहरादून : उत्तराखंड से लेकर देश में चुनावी माहौल है। हर कोई जीत हासिल करने के लिए मेहनत कर रहा है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है। सरकार एक ओर जहां कांग्रेस पर आरोप लगा रही है तो वहीं विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है। वहीं अगर बात करें पूर्व सीएम हरीश रावत की तो हरीश रावत कांग्रेस के सबसे सक्रिय नेता हैं जो पार्टी के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वहीं बात दें कि बीते दिन हरीश रावत को राहुल गांधी के साथ सिरसा में ट्रैक्टर में बैठा देखा गया जो कि किसान बिल का विरोध कर रहे थे।
सिद्धू 2022 का चुनाव भाजपा की तरफ से लड़ेंगे-पूर्व कैबिनेट मंत्री
वहीं अकाली-भाजपा गठबंधन टूटने के बाद सभी राजनीतिक दलों की निगाहें नवजोत सिंह सिद्धू पर टिकी हुई है कि वो किस पार्टी को अपना समर्थन देते हैं। हर कोई नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वहं भाजपा के पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर मास्टर मोहन लाल ने बयान दिया था कि नवजोत सिंह सिद्धू का भविष्य भाजपा में है। उन्होंने कहा कि मैं पूरे दावे से यह कहता हूं कि सिद्धू 2022 का चुनाव भाजपा की तरफ से लड़ेंगे। वहीं अब उनके इस बयान पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने करारा पलटवार किया है।
क्या सिद्धू को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी
हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी की तरफ से कहा जा रहा है कि सिद्धू उनकी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं, लेकिन वह शेर हैं। ये सब जानते है कि शेर कभी सड़ा हुआ मांस नहीं खाते। भाजपा सिधु के लिए सड़े हुए मांस की तरह है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोगी में रैली के दौरान मैंने ही सुखजिंदर रंधावा को सिद्धू को चुप करवाने के लिए पर्ची भिजवाई थी।  वहीं इसके बाद कहा जा रहा है कि सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here