बड़ी खबर : फंदे से झूलते मिले एक ही परिवार दो बच्चों समेत 5 लोगों के शव, सनसनी

एक खबर से पूरे देश भर में सनसनी फैल गई। देश में अपराध बढ़ता जा रहा है। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसे देख और सुन पुलिस समेत जनता भी हैरान है। ताजा मामला मंगलवार सुबह रायपुर जिले के राजिम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले केंद्री गांव से आया है जहां एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश घर पर ही फांसी में लटकी मिली जिसमे पति- पत्नी, मां और दो बच्चे शामिल हैं। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फांसी के फंदे से उतरवा कर पोष्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं अभी तक इस मामले में कोई अहम जानकारी सामने नहीं आई है। ये जानकारी नहीं मिली है कि ये हत्या है या आत्महत्या। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ करने में जुटी गै। एक ही परिवार के पांच लोगों के इस तरह शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गांव भर में शोक का माहौल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभनपुर में एक युवक कमलेश साहू (32) का शव आज सुबह उसके मकान के कमरे में झूलता हुआ मिला है। इतना ही नहींं, मकान के दूसरे कमरे में मृतक की मां, पत्नी और दो बच्चों का शव भी फंदे से झूलता मिला। क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर आला अधिकारी और एफएसएल टीम पहुंची। वहीं पुलिस मामले को हत्या से जोड़ कर भी देख रही है, जिस तरह से पांच लोगों के शव अलग अलग कमरों में मिला है। इससे आशंका जताई जा रही है कि चार लोगों की हत्या की गई होगी, उसके खुद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया होगा। फिलहाल जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here