देहरादून से बड़ी खबर : आरटीओ दिनेश पठोई कोरोना पॉजिटिव

देहरादून : देहरादून समेत पूरे उत्तराखंड में कोरोना ने पैर पसार लिए हैं। बीते दिन उत्तराखंड में कोरोना के 814 मामले आए तो वहीं राहत भरी खबर ये रही कि कल किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई। सबसे ज्यादा कहर देहरादून में बरप रहा है। दूसरे नंबर पर है नैनीताल और इसके बाद हरिद्वार उधमसिंह नगर। बता दें कि कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए उत्तराखंड में नई एसओपी जारी कर दी गई है। रैलियों पर 16 जनवरी तक रोक लगाई गई है। साथ ही स्कूल भी 16 जनवरी तक बंद कर दिए गए हैं.

आरटीओ दिनेश चंद्र पठोई कोरोना पॉजिटिव

इस बीच बड़ी खबर देहरादून से है। बता दें कि  देहरादून आरटीओ में कोरोना का कहर बरप रहा है। बीते दिन आरटीओ में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो वहीं अब आरटीओ भी इसकी चपेट में आ गए हैं. जानकारी मिली है कि आरटीओ दिनेश चंद्र पठोई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें आईसोलेट किया गया है। उनके सम्पर्क में आए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए लिए गए हैं।

बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को अल्मोड़ा में 14, बागेश्वर में 10, चमोली में पांच, चंपावत में 13, देहरादून में 325, हरिद्वार में 319, नैनीताल में 233, पौड़ी गढ़वाल में 21, पिथौरागढ़ में 11, रुद्रप्रयाग में छह, टिहरी गढ़वाल में 12, उधन सिंह नगर में 15 और उत्तरकाशी में 10 मामले सामने आए हैं वह कुल मिलाकर आज 814 मामले सामने आए हैं जिसमें जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 347912 तक पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here