देहरादून से बड़ी खबर : कलेक्ट्रेट में आम लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध, आदेश जारी

देहरादून : देहरादून में आए दिन कोरोना विस्फोट हो रहा है। हर विभाग में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं जिससे जिला प्रशासन अलर्ट मोड़ में आ गया है। जी हां देहरादून डीएम आशीष श्रीवास्तव ने कर्मचारियों के कोरोना संक्रमण के खतरा को देखते हुए 7 सितंबर से कलेक्ट्रेट के सभी दफ्तरों में आम लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंद लगा दिया है और ये आदेश डीएम के अगले आदेश तक जारी रहेगा। इस आदेश के बाद आम जनता अपने काम के लिए क्लेक्ट्रेट में इंट्री नहीं ले सकते हैं।

जिले के डीएम आशीष श्रीवास्तव ने आज शुक्रवार को आदेश जारी कर कहा कि कोविड-19 का प्रभाव दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिस कारण राजकीय कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों में महामारी फैलने का अंदेशा बढ़ गया है। डीएम के अनुसार कलक्ट्रेट के अधिष्ठान में अत्यधिक बाहरी लोगों की आवाजाही होती है। ऐसे में महामारी रोकने तथा कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए आम लोगों की आवाजाही को अग्रिम आदेश तक प्रतिबंधित कर दिया है। इधर, कलक्ट्रेट के अलावा विकास भवन या जनसेवा से जुड़े दूसरे विभागों को लेकर फिलहाल कोई निर्णय नहीं हुआ है।

डीएम आशीष ने आम लोगों की सुविधा को देखते हुए एक मेल आईडी जारी कर दी है। डीएम के अनुसार यदि किसी को कोई प्रार्थना पत्र देना है तो वह dehradundm@gmail.com पर भेज सकता है। इसके अलावा आपदा प्रबंधन दफ्तर में एक शिकायत बॉक्स लगाया गया है। इस बॉक्स में भी पत्र डाल सकते हैं। इस बॉक्स को तीन दिन बाद खोला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here