केरल में एयर इंडिया का विमान क्रैश, दो हिस्सों में टूटा, पायलट की मौत, 191 यात्री थे सवार

2020 देश सहित पूरी दुनिया के लिए काल साबित हुआ।  2020 अब लोगों को डराने लगा है। लोग बस यही दुआ कर रहे हैं कि 2020 गुजर जाए क्योंकि 2020 में कई ऐसे खौफनाक पल आए जिसे देख कर  लोग सदमे में हैं और सदमे से अभी तक उभर नहीं पाए हैं। एक और जहां देश में कोरोना का कहर जारी है तो वहीं दूसरी ओर कई मशहूर हस्तियों का निधन और उसके बाद कोरोना का कहर बढ़ते जाना और अब तक हजारों की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। ताजा मामला केरल से सामने आ रहा है जहां एक विमान क्रैश हो गया है।

बता दें कि केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसलने के क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया. विमान दुबई से आ रहा था, जिसमें 191 यात्री सवार थे जिनमे से पायलट, को- पायलट समेत 3 की मौत की खबर है तो वहीं कई लोग घायल हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था. विमान में 191 लोग सवार थे. भारी बारिश के कारण रनवे पर उतरने के बाद विमान फिसल गया और घाटी में गिर गया. वहीं विमान दो टुकड़ों में टूट गया. इस हादसे में पायलट की मौत हो गई है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. राहत एंव बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की एक टीम कोझिकोड पहुंची. एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मल्लापुरम से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई है और रेस्क्यू जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here