लॉकडाउन में अल्मोड़ा पुलिस को बड़ी सफलता, 1.68 लाख रुपये की 25 पेटी शराब जब्त

अल्मोड़ा की दन्या पुलिस को लॉकडाउन के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। दन्या पुलिस ने लॉकडाउन में चेकिंग के दौरान 1.68 लाख की 25 पेटी देशी शराब जब्त की है साथ ही एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस दौरान वाहन को भी सीज किया

बता दें कि एसएसपी ने लॉकडाउन के दौरान शराब तस्करोें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के पुलिस को निर्देश दिए हैं। जिस पर दन्या पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। थानाध्यक्ष संतोष तिवारी, कानि राजेश भट्ट ने गरूड़ाबाज तिराहा पर चैकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। तस्कर बोलेरो (संख्या यूके-01ए-6168) पर शराब की पेटियां लेकर आ रहा था। चालक की पहचान कैलाश राम पुत्र दलीप राम निवासी चगेठी पटवारी क्षेत्र पालीगुणादित्य भनोली के रुप में हुई जिसके पास से 120 बोतल, 240 अद्दे, 240 पव्वे कुल 25 पेटी अवैध देशी मसालेदार शराब गुलाब मार्का (कीमत-106800 रूपये) बरामद कर कैलाश राम को गिरफ्तार कर थाना दन्या में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज किया गया है।

जानकारी मिली है कि अल्मोड़ा पुलिस द्वारा अभी तक शराब तस्करी करने वाले 21 अभियोग पंजीकृत करते हुए 4943205 रूपये लगभग की 790 पेटी अंग्रेजी शराब और 150 लीटर कच्ची शराब बरामद की साथ ही 25 तस्करों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 06 वाहनों को सीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here