देहरादून में 17-18 दिन पुराना शव मिलने से मचा हड़कंप

देहरादून- नेशविला रोड़ स्थित एक घर के आस-पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक वृद्ध महिला का शव उसी के आवास में पाया गया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

वृद्धा की नहीं थी कोई संतान

दरअसल कोतवाली नगर थाना को सूचना मिली कि एक वृद्ध महिला का शव नेशविला रोड स्थित  उसके घर पर पड़ा है. सूचना पर थाना कोतवाली नगर से पुलिस बल मौके पर पहुँचा। पुलिस ने मृतका की पहचान सरोज चन्द्रा पत्नी स्व. सतेन्द्र चन्द्रा निवासी 128 नेशविला रोड, थाना कोतवाली नगर, देहरादून, उम्र 90 वर्ष के रूप में हुई। जानकारी में मृतका के पडोसियों ने बताया गया कि मृतका घऱ पर अकेली रहती थी तथा उनकी कोई संन्तान नहीं है।

पड़ोसियों का कहना है कि होली के 02-03 दिन बाद तक मृतका को देखा गया था। लेकिन आज यानि शुक्रवार को मृतका के परिचित किसी कागजात के सम्बन्ध में उनसे मिलने आये थे। काफी देर तक मृतका के दरवाजा न खोलने पर पड़ोसियों समेत सम्बंधियों ने खिड़की से झांका तो मृतका का शव फर्श पर पडा था। जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जानकारी में बताया कि शव 17 से 18 दिन पुराना है। पुलिस ने पंचायतनामें की कार्यवाही पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी रखवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here