पूर्व सैनिक की पत्नी ने भेजी पीएम मोदी को 56 इंच की ब्रा और खत

फतेहाबाद- पीएम मोदी को जब हरियाणा के फतेहाबाद से सैनिक बोर्ड के मार्फत उनको भेजा गया समान और खत मिलेगा तो मन की बात कहने वाले पीएम भी चौंक जांएगे।

उन्हें भी अहसास होगा कि अगर वो मन की बात करते हैं तो उन्हें भी जनता के मन की बात सुननी होगी।

बहरहाल राष्ट्रपति वीरता खिताब से नवाजे और सेवा के दौरान कई साल कश्मीर में तैनात रह चुके पूर्व फौजी की धर्म पत्नी सुमन ने पीएम मोदी को 56 इंच की ब्रा के साथ जो खत भेजा है उसका मजमून यूं है।


प्रधानमंत्री जी
मार्फत जिला सैनिक बोर्ड फतेहाबाद
विषय – 56 इंची सीने के लिए चोली ओर सैनिकों को बदला लेने के लिए छूट देने बारे।

श्रीमान जी,
निवेदन है कि मैं एक भूतपूर्व सैनिक की पत्नी हूं जिसने 10-12 साल कश्मीर में आंतकियों से लोहा लिया और दो बार राष्ट्रपति द्वारा वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जब वो फौज से छुट्टी आते थे तो बड़ी खुशी होती थी लेकिन जब वापस जाते थे तो उनके कभी वापस ना आने का डर तो लगता था पर देश सेवा में शहीद होने की बात से सर ऊंचा हो जाता था, लेकिन ये कभी नहीं लगा था कि उनके वहां कश्मीर में कोई लात मरेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा।

पिछले दिनों कुछ वीडियो और खबरों में सैनिकों को कुछ एक आंतकियों द्वारा बेइज्जत किया जा रहा है। लातें मारी जा रही हैं पत्थर मारे जा रहे हैं, सैनिकों के सिर तक काट कर ले गए। गोलियों से शहीद होते तो कोई दिक्कत नहीं, इस तरह सैनिकों के हाथ बंधे हुए हैं। वो सब कुछ कर सकने की स्थिति में भी कुछ नहीं कर सके ये अपने आप में बहुत बड़ी शर्म की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here