12वीं की छात्रा ने सिरफिरे के डर से स्कूल जाना छोड़ा, मित्र पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत

काशीपुर: काशीपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। युवक के मोबाइल पर फोन कर धमकी देने और शादी के लिए बार-बार दबाव बनाने और जान से मारने की धमकी से परेशान और डरी इंटर कॉलेज की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। आरोपी वीडियो कॉल और व्हाटसअप पर आपत्तिजनक मैसेज भेजकर छात्रा को बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित छात्रा की बड़ी बहन ने अपने पिता के साथ एएसपी को आपबीती सुनाई। एएसपी ने जसपुर कोतवाल को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

जसपुर निवासी युवती ने अपने पिता के साथ काशीपुर पहुंचकर एएसपी राजेश भट्ट मामले की शिकायत की। युवती ने कहा कि छह माह पूर्व उसकी छोटी बहन के मोबाइल पर एक युवक ने कॉल की। उसने उससे परिवार के बारे में जानकारी ली। उसके बाद से ही युवक के लगातार फोन आने लगे। बाद में वह उसके साथ आपत्तिजनक बातें करने लगा। इस पर बहन ने उन्हें युवक की हरकत के बारे में बताया। उसके बाद वो अलग-अलग नंबरों से कॉल करता रहा।

आरोपी युवक ने व्हाट्सअप पर आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे। आरोप है कि युवक किशोरी से रुपयों की मांग भी कर रहा है। युवती ने कहा कि आरोपी के भय से उसकी बहन कॉलेज भी नहीं जा पा रही है। उसने इस मामले की शिकायत जसपुर कोतवाली में भी की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here