उत्तराखंड VIDEO : छात्र ने वीडियो जारी कर बयां की शिक्षक की दरिंदगी, देखिए शिक्षक की क्रूरता

टिहरी गढ़वाल : स्कूल की शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को छात्रों का गुरु जो की उनको सही पथ पर चलने की राह दिखाता है और उनके भविष्या को सुधारने और छात्रों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने में उनकी मदद करता है। अभिभावकों के बाद शिक्षक ही है जो बच्चों को संभालता है, प्यार करता है, डांटता है औऱ राह दिखाता है लेकिन टिहरी के एक स्कूल से एक ऐसा मामला सामने औऱ ऐसी वीडियो आई है जो दिल को झकझोर देने वाली हैं।

टिहरी जिले के प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र के सरकारी स्कूल का मामला

जी हां टिहरी जिले के प्रताप नगर विधानसभा के अंतर्गत जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हाईस्कूल छैरापधार में हिंदी के अध्यापक विशाल सिंह रावत की दरिंदगी को एक छात्र ने बयां किया है। 9वीं के छात्र ने एक वीडियो जारी कर शिक्षक की दरिंदी दिखाई है। 15 साल के छात्र ने वीडियो के जरिए दिखाया कि शिक्षक द्वारा उसे कितनी बुरी तरह पीटा गया है।

9वीं के छात्र को बुरी तरह पीटा

जानकारी मिली है कि हिंदी के टीचर विशाल रावत ने 9वीं के एक छात्र को पीटा जिसके घाव उसके शरीर पर है। बच्चे ने वीडियो में अपनी चोटें भी दिखाई है और टीचर पर पिटाई का आरोप लगाया है। घायल छात्र के दोस्तों ने उसे घर पहुंचाया.

छात्र की मां ने की शिक्षक को स्कूल से हटाने की मांग

वहीं छात्र की मां मंजूदेवी ने शिक्षक विशाल सिंह रावत पर पहले भी उनके बेटे को बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया है। लेकिन वो उस समय ये सोचकर चुप रहे कि उनके बेटे ने ही स्कूल में कुछ गलती की होगी जिसके बाद आज फिर उनके बेटे की बुरी तरह पिटाई की। छात्र की माँ ने जिला शिक्षा अधिकारी से आऱोपी शिक्षक को तत्काल स्कूल से हटाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इसी टीचर ने एक बच्चे की बुरी तरह पीटा था जिससे उसकी हड्डी तक टूट गई थई।

कई छात्रों की कर चुका है पिटाई

बताया जा रहा है कि इसी शिक्षक ने इससे पहले इसी स्कूल के छात्र जो की कांडा गांव का निवासी है, को बुरी तरह से पीटा था जिसके जिसका हाथ फैक्चर हो गया। वहीं इसी के स्कूल के एक औऱ छात्र जो की गांव कॉलधार का निवासी है उसको भी बुरी तरह पीटा था जिसने कि खून की उल्टी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here