उत्तराखंड के लिए झटका, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम जल्द छोड़ेगी देहरादून क्रिकेट ग्राउंड

देहरादून : देहरादून का नवनिर्मित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का होम ग्राउंड बनाया था लेकिन उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराशाजनक खबर है. जी हां अब देहरादून रायपुर में अंतराष्ट्रीय मैच देखने को नहीं मिलेंगे. अफगानिस्तान टीम इस ग्राउंड को छोड़ने जा रही है.

दरअसल टी-20 मैच से पहले स्टेडियम के निरीक्षण को आए अफगानिस्तान के दल ने बीसीसीआइ को इस संबंध में ई-मेल से सहमति दी थी। मेल में स्पष्ट लिखा है कि अफगानिस्तान बोर्ड दून के क्रिकेट स्टेडियम में उपलब्ध सुवधिाओं से संतुष्ट है और वे दून को ही अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने जा रही है औऱ इसके बाद अफगानिस्तान की टीम ने इस ग्राउंड में मैच भी खेले लेकिन अब देहरादून समेत उत्तराखंड के लिए बुरी खबर है।

इस ग्राउंड को बनाएगी टीम अपना होम ग्राउंड

आपको बता दें कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम जल्द देहरादून क्रिकेट ग्राउंड को छोड़ेगी और लखनऊ को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अपना होम ग्राउंड बनाएगी. इसकी जानकारी आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने दी है. अफगानिस्तान टीम ने देहरादून में असुविधाओं के कारण ये फैसला लिया है. कहा जा रहा है कि देहरादून में फाइव स्टार होटल न होने के चलते होम ग्राउंड बदलने का फैसला किया है. बता दें कि देहरादून में सुविधाओं को लेकर पहले भी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने आपत्ति जताई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here