विधायक का पीआरओ बनकर SBI मैनेजर को किया फोन, मांगे रुपये

नैनीताल: विधायक का पीआरओ बनकर बैंक खाते में 30 हजार जमा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सांसद प्रतिनिधि व भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज जोशी ने इस मामले की कोतवाली मल्लीताल में तहरीर सौंपी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाजपा नगर अध्यक्ष की ओर से सौंपी तहरीर में कहा गया है कि रोहित नाम के व्यक्ति द्वारा अपने को नैनीताल विधायक संजीव आर्य का पीआरओ बताकर स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में मोबाइल से फोन किया। उसने खुद को चंडीगढ़ में बताते हुए 30 हजार रुपए डलवाने को कहा है।

मुख्य प्रबंधक ने हल्द्वानी विधायक से संपर्क साधा

बुधवार सुबह दो-तीन बार कॉल आई तो मुख्य प्रबंधक द्वारा भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज जोशी को कॉल कर वास्तविकता पता लगाई। भाजपा नगर अध्यक्ष ने हल्द्वानी विधायक से संपर्क साधा तो विधायक ने मामले से खुद को अंजान बताया। साथ ही कहा कि वह किसी रोहित को नहीं जानते। भाजपा नेता ने जब उसी नंबर पर कॉल की तो दोनों में बहस हो गई। इसके बाद कॉलर ने कॉल काट दी।

चंद मिनटों में निकाल ली राशि

उधर, बैंक प्रबंधक ने उस एकाउंट नंबर को चेक किया, जिसमें रकम डालने को कहा गया था तो एकाएक 26 हजार जमा हुए और चंद मिनटों में निकाल लिए गए। अब पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here