प्रसिद्ध गिरिजा देवी मंदिर के प्रधान पुजारी का निधन, कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

रामनगर : बीते कुछ दिनों से भले ही उत्तराखंड में कोरोना के मामले कम आ रहे हैं लेकिन कोरोना का कहर कहर खत्म नहीं हुआ है। सबसे ज्यादा भय का माहौल कोरोना संक्रमितों की मौत के आंकड़ों के देखकर बना हुआ है। आए दिन 10 से ज्यादा मौतें हो रही है। वहीं कोरोना के कम मामलों को देखते हुए लापरवाही बरतने की जरुरत नहीं है बल्कि अभी भी सतर्क रहना चाहिए। वहीं इस बीच बुरी खबर रामनगर से है जहां 50 सालों से प्रसिद्ध गर्जिया मंदिर के प्रधान पुजारी का निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आपको बता दें कि मोहल्ला लखनपुर निवासी पूर्ण चन्द्र पिछले 50 साल से प्रसिद्ध गिरिजा देवी मंदिर में पुजारी थे। उनके साथ उनके बेटे मनोज पांडे भी पुजारी का काम करते रहे हैं। उन्होंने मंदिर के सुंदरीकरण के लिए कई कार्य किए। दो तीन दिन से उनकी तबीयत खराब थी। उन्हें रविवार शाम हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए दिल्ली मैक्स शालीमार ले गए थे जहां सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

जानकारी मिली है कि मैक्स हॉस्पिटल में जाते ही उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वो कोविड सेंटर में भर्ती थे। उनके निधन से फिलहाल गिरिजा मन्दिर बन्द है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here