देहरादून में ओएनजीसी के साइंटिस्ट ने दिखाई दबंगई, चौकी प्रभारी की फाड़ी वर्दी

देहरादून- नशा सर चढ़कर बोलता है ये वाक्या सही साबित हुआ जब ओएनजीसी के एक साइंटिस्ट ने नशे की हालत में न सिर्फ महिला से बदसलूकी की बल्कि आराघर चौकी इंचार्ज की वर्दी तक फाड़ डाली.

दरअसल आराघर चौकी पर सूचना मिली की आराघर टी जंक्शन के पास एक व्यक्ति नशे की हालत में एक महिला के साथ अभद्रता कर रहा है। पुलिस की जानकारी के अनुसार देर रात करीब दस बजे आराघर टी जंक्शन स्थित एक गिफ्ट सेंटर के बाहर गाड़ी पार्क कर एक व्यक्ति गाली-गलौच कर रहा था। वह शराब के नशे में धुत था। जब गिफ्ट सेंटर संचालिका ने उक्त व्यक्ति को रोका और गाड़ी वहां से हटाने को कहा तो वह भड़क गया।

सूचना पर चौकी प्रभारी आराघर मय पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे आराघर चौकी प्रभारी ने नशे में चूर व्यक्ति को गाली गलौज और हुड़दंग करने से रोका तो नशे में चूर ओएनजीसी के साइंटिस्ट ने अपना रौब दिखाते हुए आराघर चौकी प्रभारी के साथ गाली-गलौज और अभद्रता की और साथ ही चौकी प्रभारी की वर्दी तक फाड़ डाली.

जिसके बाद पुलिस ने साइंटिस्ट को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल परीक्षण कराया. पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम अनिल मंमगाई बताया गया।

वहीं पुलिस ने व्यक्ति के विरुद्ध थाना डालनवाला में सरकारी कार्य में बाधा डालने और साथ ही महिला के साथ अभद्रता किये जाने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here