उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार का एक साल, बेमिसाल

देहरादून- प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई भाजपा सरकार ने आज यानि 18 मार्च 2018 को एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। एक साल के कार्यकाल में त्रिवेंद्र सरकार ने महिला सशक्तिकरण से लेकर पलायन को रोकने और खेती को बढ़ावा देने के लिए कई अहम कदम उठाए. महिलाओं को घर बैठे-बैठे रोजगार उपलब्ध कराया साथ ही गांव-गांव तक पहुंचने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गांव के बच्चों से लेकर बड़ों से सम्पर्क साधा और उनकी समस्याओं को जाना. साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने एक साल के कार्यकाल के दौरान जनता से सीधे तौर पर रुबरु हुई. आम जनता के लिए लगाए जाने वाले जनता दरबार में लोगों से सीधा संवाद किया. और कई समस्याओं का निस्तारण तुरंत किया.

बात चाहे चारधाम यात्रा की करें या चिकित्सा सुविधा की, बात चाहें भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश की करें या शिक्षा स्तर की या आपदा प्रबंधन की, जीरो टॉलरेंस की राह पर चलने वाली त्रिवेंद्र सरकार ने हर क्षेत्र में गंभीरता से काम किया औऱ जनता को अधिक से अधिक सहूलियत दी.

साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने आगे भी ऐसे ही जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए ऐसी ही तत्परता से काम करने का वादा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here