गैरसैंण जाते समय मंत्री-विधायक न खाएं हिचकोले, तेजी से हो रहा ये काम

चमोली : 3 मार्च से गैरसैंण के भराड़ीसैंण में विधानसभा का बजट सत्र होने जा रहा है। जिससे अब सभी मंत्री-विधायक गैरसैंण में नजर आएंगे। वहीं रास्ते में सफर के दौरान मंत्री-विधायकों हिचकोले न खाएं इसके लिए सड़कों के गड्ढों को तेजी से भरा जाने लगा है।

जी हां NH-109 में कार्य जारी है। गड्ढे भरने के लिए मजदूरों को लगाया गया है ताकि मंत्री-विधायक बिना झटके खाए गैरसैंण पहुंचे। चाहे जनता का कैसा भी हाल हो लेकिन राज्य के मंत्री-विधायकों को जरा भी धक्का नहीं लगना चाहिए आखिर वो राज्य चला रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दिवालीखाल से कर्णप्रयाग और दिवाली खाल से पांडुवाखाल तक एनएच 109 पर, सड़क पर पैच लगाने का काम शुरु कर दिया गया है। गैरसैंण में बजट सत्र के मद्देनजर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण शाखा, रूद्रप्रयाग ने भी सड़क को ठीक करने के लिए कार्य शुरु कर दिया है।

एनएच के जेई गौरव भट् ने बताया कि पैच वर्क के साथ ही सड़क के किनारे चूना लगाने व साइनेज वर्क का कार्य किया जा रहा है। भट् ने यह भी बताया कि पांडुवाखाल से दिवालीखाल (लगभग 27 किमी) तक शीघ्र ही एनएच का डामरीकरण एवं सड़क के किनारे सीमेंट की नालियों का निर्माण कार्य आगामी मार्च-अप्रैल माह से प्रारंभ हो जायेगा। इसके लिए अब वित्तीय स्वीकृति प्राप्त हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here