मेयर यशपाल राणा और उनके समर्थकों ने की भाजपा पार्षद की धुनाई, किया लहूलुहान…वीडियो

रुड़की- रविवार रात रुड़की के राम दयाल चौक पर रुड़की नगर निगम के मेयर यशपाल राणा और उनके कुछ समर्थकों ने देर रात मामूली बात को लेकर भाजपा पार्षद चंद्रप्रकाश बाटा की जमकर धुनाई कर दी..इस मार-पिटाई में भाजपा पार्षद बाटा लहूलुहान हो गए. घायल अवस्था में उन्हें समर्थकों ने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया..जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए देहरादून रैफर कर दिया गया.

इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

दरअसल भाजपा पार्षद चंद्रप्रकाश बाटा के रिश्तेदार निखिल वर्मा और मेयर यशपाल राणा के बेटे पुत्र लवी राणा में कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था. इसकी सूचना मिलते ही दोनो पक्ष के समर्थक वहां पहुंच गए. आरोप है कि मेयर के समर्थकों ने घर में घुसकर पार्षद पर हमला किया.

सूचना मिलते ही बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा और बाटा समर्थक बड़ी संख्या में अस्पताल में पहुंच गए.. जहां उनकी पुलिस अधिकारियों के साथ जमकर नोकझोंक हुई। इतना ही नही मेयर यशपाल राणा भी अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ गंगनहर कोतवाली जा पहुंचे। मेयर के समर्थकों को देख पुलिस अधिकारी भी बढ़क गए और उन्होंने मेयर समर्थकों को कोतवाली से बलपूर्वक बाहर कर दिया।

मेयर यशपाल राणा पुलिस हिरासत में

फिलहाल पुलिस ने मेयर यशपाल राणा को हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस तहरीर के आधार पर मेयर और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है। दरअसल बच्चों के मामूली से झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया, जिसके बाद हंगामा इस कद्र बढ़ा की पूरे इलाके में तनाव बन गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here