देखिए : भाजपा विधायक ठुकराल को पार्टी का साथ, बदसलूकी पर नहीं भेजा जाएगा नोटिस

हल्द्वानी(योगेश शर्मा)- उत्तराखंड में भाजपा सरकार और संगठन की किरकिरी करा चुके रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का पूरा संरक्षण मिला है। यही वजह है कि राजकुमार ठकुराल के एक के बाद एक अभद्रता और गली गलौज के वीडियो वायरल होने के बाद भी अजय भटट का कहना है राजकुमार ठुकराल को नोटिस नहीं भेजा जाएगा।

अपने आप को सारे दलों से बेहतर अनुशासन और कार्य संस्कृति से भरी बताने वाली भाजपा अपने ही विधायक की जुबान पर लगाम नहीं लगा पा रही है. विवादों के चलते अक्सर चर्चा मे रहने वाले रूदपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल द्वारा सीपीयू की महिला दरोगा के साथ किये गए अभद्र व्यव्हार और बदतमीजी का विडीयो वायरल होने के बाद कार्यवाही की बजाय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट पुलिस और सरकार अपनी होने की बात कहते हुए विधायक ठुकराल के साथ खडे होते दिख रहे है.

उनका कहना है की विधायक को संयम मे रहते हुए सही वाणी का इस्तेमाल करने की चेतावनी दी गई है. उन्होंने कहा की अक्सर जन प्रतिनिधी अपने क्षेत्र की समस्याओं को तेज आवाज मे बोल देते है जिसे लोगबदतमीजी समझ लेते है.

आपको बता दें की रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल के द्वारा महिला पुलिसकर्मी से की गई बदतमीजी की घटना कोई नई नही है ठुकराल आये दिन किसी ना किसी के साथ बदतमीजी करते हुए चर्चाओं में रहते हैं औऱ उनकी विडीयों वायरल हो जाती है और पार्टी हमेशा की तरह कार्यवाही की बजाय उन्हें क्लीन चीट दे देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here