मैं नहीं पीता मुसलमानों के घर पानी, उनकी बेगम-बच्चे उसमे थूकते हैं! बीजेपी विधायक

उधम सिंह नगर : हमेशा अपने विवादित बोलों के कारण चर्चाओं में रहने वाले रुद्रपुर से बीजेपी विधायक एक बार फिर एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर घिर गए हैं. हालांकि ये वीडियो कब का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन आवाज से साफ है कि ये वीडियो भाजपा विधायक ठुकराल का ही है. खबर उत्तराखंड इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

भाजपा विधायक ठुकराल के इस वीडियो ने लगाई आग 

बीते दिनों ज्वालापुर से भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ द्वारा मुस्लिमों पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के वीडियो वायरल होने के बाद माहौल गर्मा गया था जिसकी आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि भाजपा विधायक ठुकराल के इस वीडियो ने आग लगा दी है।

मुसलमानों की पत्नियां और बच्चे उस पानी में थूक देते हैं-विधायक

जनपद उधम सिंह नगर में बीजेपी के विधयाक राजकुमार ठुकराल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है. आपको बता दें कि वीडियो में रुद्रपुर विधायक अपने भाषण में जनता को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं चाहिए। अगर उनकी सभा में कोई मुसलमान हो तो वह चला जाए। राजकुमार ठुकराल यहीं नहीं रुकते, वह यह भी कहते हैं कि वह मुसलमानों के हाथ का पानी तक नहीं पीते क्योंकि मुसलमानों की पत्नियां और बच्चे उस पानी में थूक देते हैं। जिससे हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट हो जाए। हालांकि ये वीडियो नगर निगम चुनाव के दौरान की जा रही एक सभा का है। राजकुमार ठुकराल के इस भाषण पर जनता राजकुमार ठुकराल जिंदाबाद के नारे लगा रही है।

विधायक का बयान

हालांकि इस पर भाजपा विधायक राजकुमाार ठुकराल का कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है मैं उस वीडियो को देखूंगा और तभी कुछ कह पाऊंगा. विधायक का कहना है कि 2 अक्टूबर 2011 को रुद्रपुर में दंगा हुआ था जिस कारण मुस्लमि समाज मुझसे नफरत करता है तो किसी ने छेड़छाड़ कर इस वीडियो को बनाया है. विधायक का कहना है कि मैं वीडियो को देखने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here