चहल को मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब, तो खुशी से उछल पड़ीं मंगेतर धनाश्री

आईपीएल के 13वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हुई जिसमे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सन राइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराकर अपने पहले ही मैच में जीत का खिताब अपने नाम किया। वहीं, आरसीबी और एसआरएच के बीच हुए मुकाबले में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल टर्निंग प्वॉइंट रहे। वहीं युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया जिसे लेकर उनकी मंगेतर काफी खुश नजर आईं। जी हां धनाश्री जो की उनकी मंगेतर है उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो यजुवेंद्र को मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद खुशी से उछलती नजर आ रही हैं।

धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो और फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच मिलने की खुशी में डांस करती हुई नजर आ रही है। परिवार वाले भी खुशी जाहिर कर रहे हैं और धनाश्री की वीडियो शूट कर रहे हैं। वीडियो में धनाश्री टीवी के पास खड़ी हैं औऱ उन्होंने आरसीबी की टीशर्ट पहनी है। धनाश्री ने इस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है जिसमे वो यजुवेंद्र से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं। धनाश्री की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।
धनाश्री वर्माने युजवेंद्र चहल  के लिए पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “यह साथ में हमारा पहला मैच है। दिन के आखिर में यह केवल एक खेल है और कुछ भी हो सकता है। उन सभी ने बहुत मेहनत की थी, लेकिन मेरे लिए कई वजहों से यह बहुत ही खास लम्हा है। आपके साथ हमेशा मेरा ढेर सारा प्यार और समर्थन है। युजवेंद्र चहल और पूरी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं। तो दोस्तों, बैठिये और ड्रीम 11 आईपीएल का आनंद लीजिए और सकारात्मकता फैलाइये। लेकिन आज यह हमारा दिन है।” बता दें कि धनाश्री वर्मा की इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और अपनी मंगेतर को धन्यवाद भी कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here