देहरादून से बड़ी खबर : 3 दिन से लापता IAS, मंत्री रेखा आर्य को किडनैपिंग की आशंका, SSP को लिखा पत्र

देहरादून : कोरोना के कहर के बीच उत्तराखंड से बड़ी खबर है। एक औऱ जहां सरकार में विधायकों के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं रेखा आर्य के एसएसपी को लिखे एक पत्र से भी हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने IAS और महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग के निदेशक वी षणमुगम के अपरहण की आशंका जताई है और देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी को पत्र लिखकर उनको ढूंढने की बात कही है। मंत्री रेखा आर्य ने एसएसपी को दिए पत्र में लिखा कि आईएएस 3 दिन से गायब हैं औऱ उनको तीन दिन से लगातार फोन किया जा रहा है लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। बताया की आईएएस का नंबर स्विच ऑफ आ रहा है। रेखा आर्य ने आईएएस अधिकारी के अपरहण की आशंका जताई है और एसएसपी को पत्र लिखा है।

खुद को बचाने के लिए वो खुद ही भूमिगत हो गए हैं-रेखा आर्य

एसएसपी अरुण मोहन जोशी को पत्र लिखते हुए मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि वर्तमान में महिला एवं बाल विकास विभाग में मानव संसाधन आपूर्ति हेतू निविदा प्रक्रिया गतिमान था जिसमे घोर अनियमितता औऱ धांधली सामने आई थी। लिखा कि घोर अनियमितता औऱ धांधली होने पर आईएएस अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते हैं। लिखा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि ऐसी स्थिति में वो खुद को बचाने के लिए वो खुद ही भूमिगत हो गए हैं।

रेखा आर्य ने जताई अपरहण की आशंका

एसएसपी को दिए पत्र में राज्यमंत्री रेखा आर्य ने लिखा कि उनके निजी सचिव ने उनके निजी सचिव से लगातार सम्पर्क किया लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया है। रेखा आर्य ने लिखा कि उन्होंने आईएएस वी षणमुगम को कई बार फोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। कई बार फोन करने पर उनसे सम्पर्क नहीं हुआ जो की अजीब है। रेखा आर्य ने लिखा कि दो दिन से आईएएस का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। मंत्री रेखा आर्य ने आईएएस के अपरहण की आशंक जताई है। रेखा आर्य ने लिखा कि इसकी जांच की जाए कि क्या वो जानबूझकर भूमिगत हों या उनका अपरहण हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here