अमिताभ बच्चन को इस एप्लीकेशन फोटो के कारण फिल्म से किया गया था रिजेक्ट…देखें

मुंबई। अमिताभ बच्चन 75 साल की उम्र में भी बहुत एक्टिव हैं। फिल्म की शूटिंग हो या फिर कोई कार्यक्रम वे समय पर पहुंचते हैं। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे उनके फॉलोवर्स की संख्या सोशल मीडिया पर बढ़ती जा रही है। बिग बी सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बहुत पुरानी तस्वीर साझा की है जिसे वो 1968 में फिल्मों में बतौर एप्लीकेशन पिक्चर के रूप में भेजते थे।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी एक तस्वीर 

अमिताभ बच्चन ने अभी-अभी इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ एक पेड़ के नीचे अॉफ व्हाइट कलर का स्लिम फिट कुर्ता पजामा पहने हुए बैठे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं कि, ” मेरी एप्लीकेशन पिक्चर है जो 1968 में जॉब के लिए थी। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि मैं रिजेक्ट हो गया था।

अमिताभ ने बड़ी बेबाकी से यह स्वीकारा कि इस पिक्चर को जब भी फिल्म के लिए देते थे तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था। खैर, बिग बी की इस पोस्ट को अभी तक चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें अमिताभ ट्विटर पर 33.6 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव लोगों में अमिताभ का नाम आता है और उनके फैंस और फॉलोवर्स उनकी पोस्ट का इंतजार भी करते हैं।

फिल्म सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ ने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों अमिताभ फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के साथ 2018 में उनकी फिल्म 102 नॉट आउट सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here