उत्तरकाशी में हुए मासूम के अपहरण के बाद क्षेत्र में आगजनी, पुलिस हुई चौकस

नौगांव : अपहरण की घटना के बाद नौगांव में आगजनी की घटनाएं हुर्इ। जिससे क्षेत्र में तनाव फैल गया। तनाव को देखते हुए रविवार को भी पुलिस की चौकसी बरकरार रही। पुलिस ने दिन भर नौगांव बाजार और आसपास के क्षेत्रों में गश्त की। एसपी ने भी नौगांव पुलिस चौकी में शांति व्यवस्था की जानकारी जुटाई।

नौगांव बाजार रविवार को हर दिन की तरह खुला। भले ही होली के दिन घटित हुई आगजनी, दो गुटों में मारपीट की घटना की चर्चाएं चलती रही। पुलिस ने भी नौगांव में रात के समय और रविवार पूरे दिन पूरी तरह से चौकसी बरती। एसपी ददन पाल ने बताया कि नौगांव में सामान्य स्थिति हो गई है। लेकिन, सुरक्षा की दृष्टि से अभी पुलिस फोर्स तैनात है। जिससे किसी तरह की अप्रिय घटना न हो।

वहीं पीड़ित बच्ची को लेकर उसके माता-पिता अपने गांव चले गए हैं। जिससे बच्ची दूसरे माहौल में घुल मिल सके और उसके साथ घटित हुई घटना को भूल सके। बीते शनिवार को बाल मनोविज्ञानियों ने मासूम बच्ची के परिजनों को सलाह दी थी कि वे कुछ दिन के लिए नौगांव से दूसरी जगह चले जाएं और बच्ची के सामने नौगांव में हुई घटना का जिक्र न करें।

पुरोला के थानाध्यक्ष बीएस चौहान ने बताया कि नौगांव में मासूम बच्ची को अगवा कर बंधक बनाने तथा दुष्कर्म का प्रयास करने वाले मोहम्मद अनस पुत्र जुल्फीकार निवासी मेहूंवाला विकासनगर देहरादून व उसके साथी काला पुत्र नासिर निवासी गागलहेड़ी सहारनपुर को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here