रिया का बयान : ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान पूरा सेट लेता था ड्रग्स, वहां आसानी से मिल जाता था

सुशांत केस में अभी तक सुशांत की मौत का राज नहीं खुला है लेकिन ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ जारी है। रिया ने पूछताछ में एनसीबी को बताया कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत बहुत ज्यादा ड्रग्स लेने लग गए थे। रिया ने कहा कि उससे पहले भी सुशांत ड्रग्स लेते थे लेकिन ‘केदारनाथ’ के बाद वो ड्रग एडिक्ट बन गए थे। रिया ने बताया कि सुशांत पहले वो लिमिट में ड्रग्स लेते थे लेकिन केदारनाथ की शुटिंग के दौरान बहुत ज्यादा ड्रग्स लेने लग गए थे।

रिया का बयान- केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा-सुशांत लेते थे ड्रग्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ने एनसीबी को बताया कि सुशांत ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तभी से वो उन लोगों के साथ रहते थे जो पार्टी वगैहरा करते थे और ड्रग्स लेते थे लेकिन सुशांत उस वक्त ड्रग्स के आदी नहीं थे। रिया ने बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मरिजुआना के 10 से 20 डोप्स नियमित लेते थे। रिया ने बताया कि सुशांत लॉकडाउन के दौरान ज्यादा ड्रग्स लेने लगे थे। केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग की दौरान सुशांत की डोज बढ़ गई थी। बताया कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के वक्त सभी हिमालय पर रहे जहां आसानी से ड्रग्स मिल जाता है। ऐसे में पूरा सेट ही ड्रग्स लेने लगा था। ड्रग्स (कैनबिस) की वजह से सुशांत और सारा का वजन भी काफी बढ़ गया था।

उत्तराखंड के युवाओं क ये है बयान

लेकिन इससे परे केदारनाथ फिल्म में सुशांत के करीब रहे उत्तराखंड के युवाओं का कहना है कि सुशांत ड्रग्स नहीं लेते थे। उन्होंने रिया पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि सुशांत के साथ उन्होंने काफी समय बिताया लेकिन उन्हें कभी नहीं लगा सुशांत ड्रग्स लेते हैं। कहा कि सुशांत का व्यवहार काफी अच्छा था।वो सबसे नरमी से पेश आते थे और खुश रहते थे। वहीं रिया के इस बयान से उत्तराखंड पुलिस और तस्करों पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि अगर रिया के बयान में सच्चाई है तो आखिर कैसे वहां ड्रग्स सप्लाई होती थी और कौन करता था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here