हरिद्वार : खुद को डायरेक्टर बताकर छात्रा को तापसी पन्नू से मिलाया और फिर किया दुष्कर्म

हरिद्वार में इन दिनों हसीन दिलरुबा फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसमे लीड रोल में तापसी पन्नू है। वहीं इस बीच फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर दुष्कर्म का मामला हरिद्वार से सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है औऱ एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए हैं।

जी हां हरिद्वार के कनखल निवासी 12वीं की छात्र ने ज्वालापुर निवासी एक युवक पर फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का आऱोप लगाया है। छात्रा ने हरिद्वार एसएसपी अबुदई सेंथिल कृष्णराज को पूरे मामले से अवगत कराया औऱ न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

‘हसीन दिलरुबा’ फिल्म में रोल दिलाने की कही बात

कनखल निवासी 12वीं की छात्रा ने एसएसपी को शिकायत करते हुए बताया कि करीब दो महीने पहले पेंटागन मॉल में आयोजित एक टैलेंट शो में उसकी मुलाकात ज्वालापुर के एक युवक से हुई थी। जिसके बाद एक बाऱ फिर 26 जनवरी को एक टैलेंट शो में उसकी उसी युवक से मुलाकात हुई। युवक ने उसे बताया कि वो कलाकारों को फिल्मों में रोल दिलवाता है। युवक ने छात्रा को बताया कि इन दिनों ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग चल रही है और वह उसे उसमें रोल दिलवा देगा।

अभिनेत्री तापसी तन्नू से मिलवाया 

छात्रा ने एसएसपी को बताया कि युवक ने खुद को फिल्म का डायरेक्टर बताया और फिल्म की शूटिंग के दौरान उसे अभिनेत्री तापसी पन्नू से भी मिलवाया। पीड़िता ने बताया कि फिर युवक ने 27 जनवरी को उसे फोन कर मोदी भवन आने को कहा, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी। खुद को फिल्म का डायरेक्टर बताते हुए उसने उसे तापसी तन्नू से मिलवाया औऱ उसे भरोसा दिया कि उसे इस फिल्म में वो उसे छोटे-मोटे रोल औऱ अगली फिल्म में बड़ा रोल दिलाएगा।

कॉफी में मिलाया नशीला पदार्थ

छात्रा ने बताया कि युवक उसे रोल समझाने की बात कहकर एक कमरे में ले गया और कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने इशका विरोध किया तो युवक ने कहा कि फिल्म लाइन में यह बात आम है। एसएसपी से शिकायत कर छात्रा ने न्याय की गुहार लगाई और युवक पर कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है जिसके बाद एसएसपी ने पुलिस को सख्ताई से जांच के निर्देश दिए हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here