हरदा की जीत की तैयारी, बोले-मेरे पास है ऐसा फॉर्मूला जिसमे बिना घाटे के मिलेगी फ्री बिजली

देहरादून : 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर राज्य में वापसी के लिए कांग्रेस के दिग्गज अभी से सरकार को घेरने लगे हैं और जीत हासिल करने के लिए लोगों की आवाज बन कर सरकार पर हमला कर रहे हैं। चाहे वो भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर विरोध प्रदर्शन हो या देवास्थानम बोर्ड के गठन को लेकर…और ऐसे में हरदा कहां पीछे रहने वाले हैं। जी हां हरदा ने भी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयारी करली है और एक ऐसा फॉर्मूला निकाल है जिससे कांग्रेस को जनता जिताए।

हरीश रावत की पोस्ट

हरदा ने फेसबुक वॉल पर लिखा कि मैंने, दिल्ली के चुनाव के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें एक तुलनात्मक विवरण दिया था, अपनी सरकार द्वारा उठाये गये कुछ कदमों और उसकी तुलना दिल्ली सरकार द्वारा उठाये गये कदमों से की थी। उसको लेकर मुझसे एक सवाल किया गया है कि, क्या 2022 में कांग्रेस सत्ता में आती है, तो आप बिजली, पानी मुफ्त करेंगे? मैं कहना चाहता हॅॅू कि, मैंने इसी की बुनियाद 2015-16 व 2017 में डाली थी और मेरे पास वह फार्मूला है, जिस फार्मूले के तहत बिना विद्युत कॉर्पोरेशन को बड़ा नुकसान किये बिना, लोगों को 200 यूनिट तक मुफ्त में बिजली दी जा सकती है और 300 यूनिट तक के खर्चे पर सब्सिडी राइस रेट पर, घटी हुई दर पर बिजली उपलब्ध करवायी जा सकती है।

2022 में कांग्रेस के लिए मुफ्त में बिजली देना और पानी देना, सम्भव-हरीश रावत

आगे हरीश रावत ने लिखा कि पानी में अवश्य कुछ कठिनाई है, शहरी क्षेत्र में बहुत सरल है, मगर गांवों में विशेष तौर पर पर्वतीय गांवों में आपको कुछ और बेहतर तरीका सोचना पड़ेगा, उसके लिए ढांचागत सुधार करने पड़ेंगे, तब मुफ्त में पानी उपलब्ध करवा सकते हैं। बहरहाल उसमें यदि हम निर्णय लेते भी हैं, तो खर्चा बहुत नहीं आने वाला है, तो इसलिये मैं कहना चाहता हॅॅू कि, 2022 में कांग्रेस के लिए मुफ्त में बिजली देना और पानी देना, सम्भव है।

1 COMMENT

  1. यदि आरक्षण पर फैसला नही करा तो आप मज़बूरी में वैसे ही चुने जाओगे ,कोई तीसरी पार्टी है नही ,बेकार का लोड मत लो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here