रितेश शाह ने संभाली बागडोर, एक बाऱ फिर फुस्स हुए 12 बुलेट बम, ऋषिकेश वासियों को राहत

ऋषिकेश: ऋषिकेश पुलिस ध्वनि प्रदूषण फैलाने वालों की खैर नहीं है। जी हां कोतवाल रितेश शाह की सख्ताई से बुलेट से बम फोड़ने वालों की हवा टाइट हो गई है और एक बार फिर से बुलेट्स बम फुस्स हो गए हैं। बीते दिन रितेश शाह ने खुद मौके पर पहुंच कर बुलेट से बम फोड़ने औऱ नाबालिगों द्वारा वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई करते हुए 5 बुलेट्स सीज की थी जिसके बाद एक बार फिर बड़ी कार्रवाई रितेश शाह औऱ उनकी टीम ने की।

रितेश शाह ने संभाली बागडोर, ऋषिकेश वासियों ने ली राहत की सांस

जी हां ऋषिकेश वासी बुलेट चालकों से परेशान थे क्योंकि खुलेआम बुलेट चालक नियमों का उल्लंघन कर ध्वनि प्रदूषण तो फैला ही रहे थे और जनता को भी परेशान कर रहे थे जिसकी शिकायत पर रितेश शाह ने एक्शन लिया और लगातार चेकिंग के दौरान एक बार फिसे 12 बुलेट सीज की। कोतवाल रितेश शाह ने जब से ऋषिकेश पुलिस की बागडोर संभाली है तब से ऐसे बुलेट चालकों की हालत खराब हो चल रही है जो यातायात के नियमों का उल्लंघन कर ध्वनि प्रदूषण फैलाते हैं।

12 बुलेटे और 5 अन्य वाहन सीज

दरअसल डीआईजी-एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे नाबालिगों द्वारा वाहन चलाने, बुलेट में पटाखे फोड़ने और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। कोतवाल रितेश शाह खुद मोर्चा संभाले हैं। ऋषिकेश पुलिस ने आज त्रिवेणी घाट चौकी, आईडीपीएल चौकीस, श्यामपुर चौकी और बस अड्डा चौकी में चेकिंग की और पटाखा फोड़ने वाले बारह (12)बुलेट सीज किए साथ ही नाबालिक/ तीन सवारी और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर 5 वाहन सीज किए।

अभियान लगातार रहेगा जारी

बता दें कि ऋषिकेश पुलिस द्वारा लगातार ये अभियान चलाया जा रहा है औऱ आगे भी ये अभियान जारी रहेगा। जो भी हो ऋषिकेश पुलिस ने ऋषिकेश की जनता को जरुर राहत देने का काम किया है। ऋषिकेश वासियों ने जरुर थोड़ी राहत की सांस ली है। बदल बदल कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले भी ऋषिकेश पुलिस द्वारा बुलेट में पटाखा फोड़ने पर पचास (50) से अधिक बुलेट को अलग-अलग अभियान के अंतर्गत सीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here