भाजपा विधायक ठुकराल की दारोगा से बदसलूकी को प्रदेश अध्यक्ष ने बताया मामूली बात

किच्छा(मो. यासीन)- उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से विधायक राजकुमार ठुकराल द्वारा CPU महिला दरोगा को दबंगई दिखाने के मामले में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि यह छोटी मोटी बातें इस पर तूल देने की जरूरत नहीं है।

मालूम हो की रुद्रपुर विधायक ठुकराल हमेशा से विवादों के घेरे में रहते हैं और कभी अभद्र भाषा तो कभी मारपीट के लिए चर्चाओं में रहते हैं. वहीं इस भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मामूली सी बात कहा.

ये है पूरा मामला

दरअसल पंत जयंती के कार्यक्रम में किच्छा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सीपीयू महिला दारोगा के साथ हुई अभद्रता प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर खुल कर बोलने से कतराते रहे। इस दौरान उन्होंने विधायक राजकुमार ठुकराल के पक्ष को ही रखते हुए कहा विधायक ने अपने कर्तव्यों का पालन किया है। ठुकराल को जनप्रतिनिधि के नाते उनकी आवाज उठाने के लिए आना पड़ा।  अपने मोबाइल में कैद करने के साथ ही सीपीयू के कैमरों की जांच की बात कही सीपीयू ने दंपती के खिलाफ की कार्रवाई की रिकाडिंग हटाने की बात कही। साथ ही यह भी कहा कि एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं जांच के बाद सब सामने आ जाएगा, लेकिन रुद्रपुर विधायक के लगातार विवादों में बने रहने के कारणों और भाजपा के अनुशासन के बारे में पूछा तो वह छोटी बात को तूल न देने की बात कहते हुए चल दिए.

खबरों के मुताबिक ये मामला ट्रैफिक उल्लंघन से जुड़ा है। जब बीते शुक्रवार को महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। तभी भोट के रामपुर का निवासी राजवीर अपनी पत्नी रेनू के साथ बाइक से रुद्रपुर की गांधी कॉलोनी की तरफ आता दिखा। इस दौरान इंद्रा चौक पर ड्यूटी पर तैनात सीपीयू दरोगा अनीता गैरोला ने बाइक सवार दंपति को रोका। आरोप है कि, बाइक सवार नशे में था और कागजात की मांग करने पर वह सीपीयू दरोगा अनीता गैरोला से उलझ गया।जिसके बाद पुलिस उसकी पत्नी के साथ कोतवाली ले गई। इस दौरान नशे में धुत्त बाइक सवार ने अपनी पत्नी के साथ सीपीयू कर्मियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया।

सीपीयू की महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला पर भड़के

मामले की जानकारी होने पर रुद्रपुर विधायक ठुकराल कोतवाली पहुंचे।इसी दौरान वह सीपीयू की महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला पर भड़क गए। वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और बार-बार पूछ रहे हैं कि किसने मारा। इस दौरान महिला सब इंस्पेक्टर अपनी बात रखने की कोशिश करती रही लेकिन बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल उस पर पर जोर-जोर से चिल्लाते दिखे। वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला को तमीज से बात करने की नसीहत देते रहे। एसएसपी डॉ.सदानंद दाते ने बताया कि महिला दारोगा ने तहरीर दी है।फिलहाल इस तहरीर को इस मुकदमे में ही जोड़ दिया गया है।

बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और नशे में धुत भी था

आरोप है कि बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और नशे में धुत भी था और बाइक के कागजात दिखाने की बात पर पुलिसवालों से उलझ गया। वहीं रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपने बचाव में तर्क दिये हैं। उन्होंने  कहा कि उन्हें तो इस बात की सूचना मिली थी कि, पुलिस ने एक महिला से मारपीट की है और उन्होंने इसी का विरोध जताया था। किसी से कोई अभद्रता नहीं की। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है लेकिन सवाल यही कि महिला सब-इंस्पेक्टर से बदतमीजी करने वाले विधायक पर बीजेपी आलाकमान सख्ती करेगी या यूं ही इसे मामूली बात समझेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here