हरिद्वार से बड़ी खबर : उत्तराखंड पुलिस के सिपाही की जमकर पिटाई, वर्दी फाड़ी, 5 गिरफ्तार

हरिद्वार : उत्तराखंड में अवैध खनन और अवैध शराब का कारोबार फलता फूलता जा रहा है. उत्तराखंड में शराब माफियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनमें वर्दी का खौफ नहीं रह गया है. कई लोग पुलिस पर भी मिली भगती का आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस औऱ सरकार की शरण में अवैध कारोबार फल फूल रहा है.

वहीं हरिद्वार के रानीपुर में कल बीती रात एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है और सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या खाकी का खौफ आज के समय में खत्म हो गया है. पब्लिक खुलेआम अब पुलिस पर हमला कर रही है. जी हां रानी के तिबड़ी में बीती रात शराब तस्करों ने सिपाहियों की जमकर पीटा औऱ वर्दी भी फाड़ डाली. मिली जानकारी के अनुसार रानीपुर के तिबड़ी में कई दिनों से शराब तस्करी हो रही थी। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद लोगों ने पुलिस की ही जमकर पिटाई कर दी. वहीं पुलिस ने मारपीट करने वालों में से 5 को गिरफ्तार किया.

पहले तो शराब तस्करों ने पुलिस को देखकर अपना वाहन छुपा दिया औऱ महिलाओं का सहारा लेते हुए पुलिस पर महिलाओं पर हाथ उठाने का आरोप लगाया. इसके बाद भीड़ ने गाली ग्लौच करते हुए पुलिस सिपाही को जमकर पीटा और वर्दी फाड़ डाली. वहीँ इस घटना से क्षेत्र के कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट के नेतृत्व पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। लोग कोतवाल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं.

लेकिन बड़ा सवाल ये भी है कि आखिर हरिद्वार में अवैध खनन औऱ शराब तस्करी का काला कारोबार कब और कैसे बंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here