दादी बेहोश हुईं तो 11 साल के पोते ने कार चलाकर पहुंचाया घर, अब मिल रही शाबाशी

PHOTO – TWITTER

महज 11 साल के बच्चे ने गाड़ी चलाकर अपनी दादी को घर तक पहुंचाया, जब अचानक उनकी तबीयत बहुत बिगड़ गयी. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है, जिसमें एक बच्चा मर्सिडीज चलाकर अपनी दादी को घर ले जाते हुआ दिखाई दे रहा है.

खबर के अनुसार, हुआ ये कि अमेरिका के Indianapolis का रहने वाला 11 साल का PJ Brewer-Laye अपने पड़ोस में ही गो-कार्ट चला रहा था और उसकी दादी Angela Brewer-Laye पास में ही वॉक कर रही थीं. दोनों अपने घर से करीब 2 किलोमीटर दूर थे. इस दौरान, Angela की तबियत बिगड़ गयी. उन्हें धुंधला दिखाई देने लगा और चक्कर आ गए. वो सहारा लेकर रोड पर ही बैठ गयीं.

दादी की ये हालत देखकर पोते ने मर्सिडीज बेंज कार में दादी को बिठाया. Angela ने कहा, “मैं एक स्टॉप सिग्रल के बल पर टिक गई थी कि मैंने देखा कि मेरी कार मेरी तरफ बढ़कर आ रही है. मैंने देखा कि पीजे गाड़ी चला रहा था.”

इसके बाद उसने बिना किसी दुर्घटना के दादी को सफलतापूर्वक घर तक पहुंचाया और उसे अंदर लेकर गए. इसके बाद उसने अपनी दादी को ग्लूकोज़ टेबलेट दी. उसकी दादी का ग्लूकोस स्तर बेहद कम 40 मिग्रा तक हो गया था

दादी ने बताया कि पीजे के पास गाड़ी का लाइसेंस नहीं है, लेकिन वो कई बार घर के बाहर कार को चला चुका है.उन्होंने कहा, उनका पोता उनकी बहू से बेहतर गाड़ी चलाकर लाया. उसने बहुत आराम से सावधानी बरततें हुए गाड़ी को घर तक चलाया और गैराज में रख दिया.

PJ Brewer-Laye के इस बहादुरी भरे कारनामे के बाद उसकी खूब वाहवाही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उसके वीडियो को शेयर कर रहें हैं और शाबाशी दे रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here