उत्तराखंड : STF ने की 10 लाख की कीमत की स्मैक बरामद, यूपी के तीन आरोपी गिरफ्तार

उधम सिंह नगर – कुमांऊ एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम द्वारा लगभग 10 लाख की 100 ग्राम स्मैक बरामद की है। साथ ही पचास हज़ार रुपये नगद और 100 ग्राम स्मैक की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तरप्रदेश के बरेली के मीरगंज के रहने वाले हैं।

मुखबिर की सूचना पर कुमाऊ एसटीएफ को बड़ी सफलता हासिल हुई है। टीम ने किच्छा थाना क्षेत्र से नशे की खेप के साथ तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 100 ग्राम लगभग 10 लाख से अधिक की स्मैक बरामद की है। कल एसटीएफ को सूचना मिली थी कि उत्तरप्रदेश से तीन तस्कर स्मेक की खेप ले कर ऊत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर जिले पहुचने वाले है। जिसके बाद टीम ने उत्तराखण्ड के गुरुकुल स्कूल तिराहे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया तभी गुरुकुल स्कूल तिराहे के पास एक बोलेरो Uk06U-5332 गाड़ी दिखाई दिए। जैसे ही उन्हें टीम द्वारा रुकने के लिए कहा गया वैसे ही तीनों हड़बड़ा गए तीनों को संदिगध मानते हुए पूछताछ व तलाशी ली गयी तो तीनों के पास से 100 ग्राम स्मैक बरामद हुई

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह स्मैक की खेप बरेली उत्तरप्रदेश से उधम सिंह नगर सप्लाई करने जा रहे थे। दोनों आरोपियों ने अपना नाम नईम खान पुत्र राहत खान निवासी तिलमास मीरगंज बरेली जबकि दूसरा आरोपी ताहिर पुत्र खलील निवासी तिलमास मीरगंज जबिक तीसरा जाने आलम पुत्र शहाबन खान निवाशी बाबर नगर थाना मीरगंज बरेली का रहने वाला है। एसटीएफ की टीम द्वारा दोनों के खिलाफ किच्छा थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए आज आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।
वही कुमाऊ एसटीएफ इंचार्ज एमपी सिंह ने बताया कि 100 ग्राम स्मैक के साथ 3 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पहले भी स्मैक की खेप उधम सिंह नगर में सप्लाई कर चूके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here