कैलाश विजयवर्गीय का हरदा पर हमला, कहा-मतगणना से पहले कांग्रेस ने टेके घुटने, घबराहट क्यों?

देहरादून। मतगणना से पहले देहरादून पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हरीश रावत समेत कांग्रेस पर जमकर हमला किया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मतगणना से पहले ही कांग्रेस में घबराहट है। कैलाश विजयवर्गीय ने दावा करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बन रही है।

आगे कांग्रेस पर हमला करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी की जब पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है तो कांग्रेस के मन में घबराहट क्यों है। कहा कि कांग्रेस को अनर्गल बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरीके से घबराकर बयान दे रही है उससे लगता है कि कांग्रेस ने मतगणना से पहले घुटने टेक दिए हैं। कॉंग्रेस उत्तराखंड से जाने वाली स्थिति में है। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस का मनोबल टूट चुका है।

वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत पर हमला करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हरीश रावत पिछली बार दो जगह से चुनाव हारे। इस बार भी हरीश रावत चुनाव हार रहे हैं। कैलाश विजय वर्गीय ने हमला करते हुए कहा कि उत्तराखंड की जनता हरीश रावत को माफ करने वाली नहीं है। हरीश रावत जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने उत्तराखंड को लूटने का काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here