उत्तराखंड : अस्पताल के बाहर सफाई वाली ने की स्वास्थकर्मी की चप्पल से जमकर पिटाई

 

रुद्रपुर : जिला अस्पताल में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी की एक महिला ने जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी। मौके पर जमकर हंगामा हुआ। वहीं पिटाई के बाद स्वास्थ्य कर्मी द्वारा काफी मांगने पर मामला रफा दफा हुआ। लेकिन ये सारी वारदात मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। हालांकि मामले की तहरीर पुलिस को नहीं दी गयी है।

महिला सफाईकर्मी ने की जमकर पिटाई

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को रुद्रपुर जिला अस्पताल में महिला सफाईकर्मी ने स्वास्थ्य कर्मी को अस्पताल के गेट में जमकर पीटा। ये देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिली है कि जिला अस्पताल में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी अस्पताल की ही एक महिला सफाई कर्मी को अक्सर कॉल करके परेशान करता था। महिला कर्मी ने कई बार उसे समझाया लेकिन वो अफनी हरकतों से बाज नहीं आया और आए दिन फोन करता रहता था।

अस्पताल के गेट के बाहर चप्पल से पिटाई

मिहाल सफाई कर्मी ने मामले की शिकायत अस्पताल की अन्य महिला से की। जिसके बाद उसने उस महिला के लिए भी अभद्र बात बोली। जिसके बाद महिला ने दूसरी महिला के साथ मिलकर परेशान करने वाले स्वास्थ्य कर्मी की जिला अस्पताल के गेट के बाहर चप्पलों से पिटाई कर दी।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि स्वास्थ्य कर्मी महिला से माफी मांगता दिखाई दे रहा है। मौके पर लोगों की भीड़ जमा है।। लोग बीच बचाव में आए और मामले को रफा दफा किया गया।

जानकारी मिली है कि मामले को लेकर पुलिस को कोई तहरीर नहीं सौंपी गयी है। इस बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाकर उसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here