देहरादून : पुलिस ने पकड़ा जहरीली शराब कांड का ‘मच्छर’

देहरादून के पथरिया पीर इलाके में जहरीली शराब से हुई सात लोगों की मौत मामले में दून पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अजय सोनकर उर्फ घोंचू को बीते दिनों ईसी रोड़ से गिरफ्तार किया था जो कि भानियावाला के एक होटल में छुपा हुआ था. वहीं इस मामले में अब तक दो आरोपी पकड़े जा चुके थे जिसमे गौरव नामक युवक भी शामिल था. वहीं अब पुलिस ने तीसरे आरोपी मच्छर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया ‘मच्छर’ को गिरफ्तार

बता दें कि सीएम के अल्टीमेटम के बाद पुलिस की दबिश लगातार जारी है. पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक और आरोपी महेश उर्फ मच्छर नाम के एक और शराब तस्कर को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार देर रात रुड़की के भगवानपुर से गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस और भी शराब माफियाओं की तलाश कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मच्छर नाम के तस्कर के खिलाफ पहले से 5 मुकदमें पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हैं.

आरोपी 70 रुपये में प्रति पव्वा शराब खरीद कर 85 रुपये में अपने एजेंट को बेचता था.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने पीसी कर बताया था कि आरोपी को इसी रोड से गिरफ्तार किया है, आरोपी 70 रुपये में प्रति पव्वा शराब खरीद कर 85 रुपये में अपने एजेंट को बेचता था. वहीं अजय सोनकर घटना की जानकारी मिलते ही भानियावाला के एक होटल में जाकर छुप गया लेकिन कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए देहरादून आया इस दौरान पुलिस को देखकर वह ईसी रोड की और भाग गया जहाँ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here