देहरादून : सचिवालय संघ के अध्यक्ष ने एक तरफ CM को कहा ‘थैंक्यू’, दूसरी तरफ दी ‘चेतावनी’

देहरादून : सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने सरकार द्वारा 11% महंगाई भत्ते की वृद्धि को मंजूर करने पर सरकार का आभार जताया है लेकिन साथ ही सरकार को गोल्डन कार्ड मामले को कैबिनेट में नहीं रखने पर नाराजगी जाहिर की है। इससे सचिवालय कर्मचारियों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर सोमवार को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने की चेतावनी दीपक जोशी ने दी है।

गोल्डन कार्ड के मामले को लेकर रोष

आपको बता दें कि आज सचिवालय में सुबह सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में 11% महंगाई भत्ते की वृद्धि प्रस्ताव पर मुहर लगी। इसके लिए सचिवालय संघ की ओर से मुख्यमंत्री का आभार जताया गया। लेकिन गोल्डन कार्ड के मामले को आज की कैबिनेट में न रखे जाने को लेकर सचिवालय संघ में भारी आक्रोश भी है।

अधिकारी कर्मचारी गोल्डन कार्ड के शासनादेश की होली जलायेंगे।

बड़ी खबर ये भी है कि सचिवालय परिसर में सचिवालय के सभी अधिकारी कर्मचारी गोल्डन कार्ड के शासनादेश की होली जलायेंगे। स्वास्थ्य मंत्री की वादाखिलाफी पर सचिवालय कार्मिकों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसके बाद यही कहा जा सकता है कि सोमवार के दिन सचिवालय में माहौल गर्म रहेगा।

दीपक जोशी का बयान

दीपक जोशी ने कहा कि देर आए दूरुस्त आए की कहावत आज चरितार्थ हुई है। हमारी आस आज पूरी हुई है जिसके लिए हम सीएम का आभार जताते हैं लेकिन गोल्डन कार्ड का जिक्र तक न करने पर कर्मचारियों में रोष है। दीपक जोशी ने कहा कि माननीय मंत्री लोग सिर्फ झूठ का पुलिंदा बनाते हैं और मन से खेलने का काम करते हैं। दीपक जोशी ने कहा कि सोमवार को अधिकारी कर्मचारी गोल्डन कार्ड के शासनादेश की होली जलायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here