लक्सर VIDEO : किसानों का रेल-फ्लाईओवर चक्का जाम करने का ऐलान, देखिए विकलांग किसान का जोश

लकसर : किसान और सरकार के बीच चल रहे किसान बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन का असर आज लक्सर में भी देखने को मिला। किसानों ने तहसील में पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों ने मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। तहसील परिसर पहुंचे किसानों ने कहा कि अगर सरकार ने अगले 1 सप्ताह में किसान बिल वापस नहीं लिया तो लक्सर की फ्लाईओवर पर जाम लगा दिया जाएगा। लक्सर में रेल का चक्का जाम कर दिया जाएगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी। ज्ञापन के जरिए लोगों ने सरकार से तीन मांग की है।
गुस्साए किसानों का कहना है कि किसानों के ऊपर जो मुकदमे दर्ज किए गए हैं उन्हें तत्काल वापस लिया जाए। लाल किले पर जिन लोगों ने अपना झंडा फहराया है उनकी जांच कर उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई हो। किसान विरोधी तीनों बिल वापस लिए जाएं और एमएस पी निर्धारित करने के लिए तत्काल कानून बनाया जाए। किसानों ने कहा अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मांगती है तो विरोध प्रदर्शन तेजी से किया जाएगा। 
लक्सर उप जिला अधिकारी शैलेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि ज्ञापन की दो प्रतियां सौंपी गई है एक प्रति महामहिम राष्ट्रपति के नाम है और दूसरी प्रति देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम। जिला प्रशासन के सहयोग से ज्ञापन को अग्रसारित किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here