लोकसभा चुनाव : उत्तराखंड में रोड़ शो कर सकती हैं प्रियंका गांधी और ये दिग्गज

देहरादून : लोकसभा चुनाव का उत्तराखंड में बिगुल बज चुका है. प्रदेश की दोनों ही दिग्गज पार्टियां रणनीति बनाने में जुट गई हैं. एक ओऱ जहां भाजपा के केंद्रीय मंत्री उत्तराखंड आकर भाजपा में बैठक कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस में भी हलचल पैदा हो गई है. भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस ने भी प्रचार की रणनीति बनानी शुरू कर दी है। उत्तराखंड में कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रियंका गांधी तराई से लेकर हल्द्वानी के भाबर तक रोड शो कर सकती हैं। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री को भी तराई बुलाया जा सकता है।

बता दें उत्तराखंड में प्रियंका गांधी का रोड शो कराने की खबर कांग्रेस से सामने आ रही है. औऱ सिर्फ यही नहीं इसी के सााथ ही प्रदेश में रोड शो के लिए पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बुलाने की भी योजना है।

तीनों नेताओं की तराई में जनसभा कराई जाएगी। तराई में तीनों नेताओं के अलग-अलग कार्यक्रम रखे जाएंगे। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस के भीतर उत्तर प्रदेश में गठबंधन को लेकर कवायद चल रही है। गठबंधन होने की स्थिति में तो प्रियंका का आना मुमकिन हो सकता है। गठबंधन न होने की स्थिति में प्रियंका को उत्तर प्रदेश में फोकस करना होगा। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने बताया कि प्रदेश स्तर से हाईकमान को प्रियंका गांधी के रोड शो समेत अन्य नेताओं को प्रचार के लिए आग्रह किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here