महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

रुड़की- रुड़की में पिछले कई सालों से विधवा महिला से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया हैं..पीड़ित महिला एसएसपी तक न्याय की गुहार लगा चुकी हैं लेकिन अभी तक महिला के साथ यौन शोषण करने वाले युवक को नहीं पकड़ पाई हैं..पीडीत महिला कोमल नेगी ने सिविल लाइन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया हैं..

पीड़ित विधवा महिला का आरोप है उसके पति की मृत्यु के बाद अपनी इकलौती बेटी और अपने पालन पोषण के लिए वह प्राइवेट नोकरी करती थी. जहाँ उसकी मुलाकात प्रवीण नाम के युवक  से हुई जिसके बाद प्रवीण ने उसे शादी के ख्वाब दिखाकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसके साथ शारारिक संबंध बनाए.. साथ ही जल्द ही उसके साथ कोर्ट मैरिज करने की बात भी कही.

युवक ने मकान के नाम पर लिए दो लाख रुपये

पीड़ित महिला का कहना हैं कि युवक ने उससे दो लाख रुपये भी मकान बनाने के नाम पर उधार लिए थे लेकिन अब युवक प्रवीण उसने शादी करने से साफ मना कर रहा हैं..

वही इस मामले में सीओ रुड़की स्वपन किशोर का कहना है उक्त महिला की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर 493 406 व 504 धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है और ऐसे मामले में जांच पूर्ण करने के पश्चात ही गिरफ्तारी संभव है और अभी मामले की जांच की जा रही है.

आपको बता दें मामले को दर्ज हुए अब तक 22 दिन गुज़र चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here